Follow on FaceBook

ads
Home » » बच्चा वार्ड में घूम रही लड़की की आत्मा, सच या झूठ!

बच्चा वार्ड में घूम रही लड़की की आत्मा, सच या झूठ!

भुतहा मानी जा रही ये तस्वीरें ब्रिट्रेन के लीड्स अस्पताल के बच्चा वार्ड में खींची गईं है।
यहां एक कर्मचारी ने दावा किया है कि वो स्नैपचेट के जरिए अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था और उसी वक्त उसके कैमरे से ये तस्वीरें खींची गई।

कर्मचारी ने जब तस्वीरें देखी तो उसके होश उड़ गए क्योंकि तस्वीरों में वार्ड में एक साया घुसता दिख रहा है। कहा गया है कि हर रात लीड्स जनर्ल इन्फरमरी अस्पताल के वार्ड में एक बच्ची की आत्मा आती है।

ये वार्ड बच्चों का वार्ड है इसलिए लोगों का शक दो गुना हो जाता है। हालांकि ऐसी अफवाहें पहले ही थी कि यहां रात के समय एक लड़की की आत्मा भटकती रहती है।
लोगों को शक , घोस्ट कैपचर ऐप से की कलाकारी
पिछले दिनों एक रात उस अस्पताल के 21 वर्षीय कर्मचारी एन्ड्रियू मिलबर्न ने चाइल्ड वार्ड के कोरीडोर में तस्वीर खींची। ये तस्वीर वो अपनी प्रेमिका को दिखाने के लिए स्नैपचैट ऐप से खींच रहा था।

तभी अचानक उसको कुछ ऐसा दिखा कि होश उड़ गए उसके। उस तस्वीर में उसे एक छोटी सी लड़की कोरीडोर से कमरे के अंदर जाती दिखी।

एन्ड्रियू ने थोड़ी देर पहले खींची गई तस्वीर में देखा तो कुछ भी ऐसा नहीं दिखा पर दूसरी पिक्चर में सब साफ था। उसने ये तस्वीर अपनी गर्लफ्रेंड को भेजी।

अस्पताल के कुछ लोगों का कहना है कि मिलबर्न ने ये कलाकारी घोस्ट कैपचर नाम के एक ऐप की मदद से की है पर मिलबर्न इसे सिरे से नकार रहा है। फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं और चर्चा में भी हैं।   
Share this article :

Post a Comment

इस आइलैंड की है भयानक कहानी, रात को फुसफुसाती हैं पेड़ों पर लटकी ये 'हॉरर डॉल'

'डॉल्स आइलैंड' आइलैंड के नाम से मशहूर इस टापू की कहानी बेहद भयानक है। आइलैंड का असल नाम 'La Isla de la Munecas' आइलैंड ह...